रेप के आरोपी ने जेल काट लिया..., जेलर दंग

img

अपनी बेटी से रेप के आरोप में जेल में बंद एक कलयुगी पिता ने ब्लेड से अपना निजी अंग काट लिया। घटना का पता चलते ही जेलर ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका कटा हुआ लिंग जोड़ा गया। चिकित्सकों के अनुसार अब उसकी हालत ठीक है। यह घटना केरल की है। 
जानकारी के मुताबिक केरल के इदुक्की स्थित पीरमाड़े सब-जेल में अपनी बेटी से रेप का आरोपी पिता वेंदीपेरियार (42) सजा काट रहा था। जेल में हर मंगलवार को कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी जाती है। कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी गई थी, तभी एक दिन अचानक 42 साल के कैदी वेंदीपेरियार ने अपना लिंग काट लिया। जेल अधिकारी आपोरी कैदी वेंदीपेरियार को स्थानीय हॉस्पिटल ले गए लेकिन बाद में उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने आरोपी के लिंग का कटा हुआ हिस्सा जोड़ दिया है, अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। 
जेल के नियमों के मुताबिक, हर मंगलवार को कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी जाती है। आरोपी कैदी वेंदीपरियार पर अपनी ही बेटी का बलात्कार करने का आरोप बीते अगस्त महीने में लगा था। जब बेटी घर पर सो रही थी उसी समय आरोपी पिता ने उसके साथ पहले छेड़छाड़ की फिर घिनौनी घटना को अंजाम दिया, हालांकि वेंदीपरियार ने इस आरोप की खारिज किया है। 
उसे कोर्ट ने तो जमानत दे दी थी, लेकिन जमानत की शर्तें पूरी नहीं होने के कारण उसकी रिहाई नहीं हो सकी। जेल के अधिकारियों ने कहा कि आरोपी का दावा था कि उसने यह अपराध नहीं किया था।  

whatsapp mail