बीकानेर के महावीर मोदी बने मारुति सुजुकी फेस्टिवल ऑफर के लकी ड्रॉ विजेता, कार पे मिली फ्री कार

img

बीकानेर
देश की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी द्वारा घोषित फेस्टिवल ऑफर कार पे फ्री कार का लकी ड्रॉ संपन्न हुआ। इस लकी ड्रॉ के विनर की घोषणा मारुति सुज़ुकी के रीजनल मैनेजर अंशुल भारद्वाज व विपुल मोटर्स के सीओओ कर्नल फतेह बहादुर सिंह द्वारा एक समारोह में की गई।  इस अवसर पर मारुति सुजुकी के सभी डीलरशिप ऑनर्स उपस्थित थे।  बीकानेर निवासी महावीर मोदी फर्म लालचंद गोपालचंद लकी ड्रॉ के लकी विनर रहे, जिन्होंने बीकानेर स्थित मारुति सुजुकी डीलरशिप ऑडी मोटर्स के शोरूम से कार पे फ्री कार ऑफर में मारुति सुजुकी डिज़ायर कार खरीदने पर लकी ड्रॉ विनर के रूप में नई मारुति सुज़ुकी वैगन आर कार अपने नाम की।  इस ऑफर की अवधि 10 सितम्बर से 23 सितम्बर 2018 तक थी। विनर ने कल ऑडी मोटर्स, बीकानेर के शोरूम से अपनी कार की डिलीवरी ली। कार डिलीवरी के समय ऑडी मोटर्स के सीईओ सुभाष गहलोत व मारुति सुज़ुकी के टेरेटरी सेल्स मैनेजर रवि पारीक शोरूम में उपस्थित थे। 
कार पे फ्री कार जीतकर महावीर काफी उल्लासित व हर्षित नजऱ आए व पूरे परिवार के साथ इस ख़ुशी को मनाया। उन्होंने कहा कि कोई ऑटोमोबाइल कंपनी पहली बार इस तरह का अनूठा ऑफर लेकर आई हैं। हम कार पे फ्री कार जीतकर बहुत लकी अनुभव कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि मारुति सुज़ुकी आगे भी कस्टमर्स के लिए इस तरह के शानदार ऑफर देती रहेगी। हम पिछले 10 वर्षो से भी ज्यादा समय से मारुति सुज़ुकी कार चला रहे हैं तथा कार व कंपनी की सर्विसेज से पूरी तरह संतुष्ट हैं इसलिए नई कार लेते समय फिर से मारुति सुज़ुकी पर ही भरोसा जताया। 
उल्लेखनीय हैं कि मारुति सुजुकी त्योहारों के मौसम में अपने ग्राहकों की खुशियों को दुगुना करने के लिए कार पे कार का बम्पर ऑफर लेकर आई थी, जिसमे ग्राहकों को नई मारुति कार खरीदने पर 65,000 रुपये तक की महाबचत के साथ नई वैगन आर ऑटो गियर शिफ्ट कार जीतने का मौका दिया गया था।  
सर्वविदित हैं कि मारुति सुजुकी की कारें अधिक माइलेज और आरामदायक ड्राइव के साथ न्यून मेंटेनेंस के लिए पसंद की जाती हैं। 
मारुति सुजुकी की मॉडल रेंज अलग-अलग पसंद और जरूरतों से प्रेरित हैं और बदलते समय एवं तकनीक के अनुसार फीचर्स को लगातार एडवांस किया जा रहा हैं। मारुति सुजुकी द्वारा हाइब्रिड इंजन के बाद ऑटो गियर शिफ्ट की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी लायी गयी हैं ।  जिसने बार बार गियर बदलने की झंझट से छुटकारा दिलाकर ड्राइव को और अधिक आसान व आरामदायक बना दिया हैं।

whatsapp mail