महिंद्रा का नया फुरिओ ट्रक, अधिक लाभ या ट्रक वापस इस अभूतपूर्व गारंटी के साथ आईसीवी श्रेणी में प्रवेश

img

मुंबंई
20.7 बिलियन अमरीकी डॉलर कारोबार चलानेवाले महिंद्रा समूह के ट्रक और बस डिवीजन ने इंटरमीडिएट कमर्शियल वेहिकल्स (आईसीवी) की नयी श्रेणी फुरिओ के वाणिज्यिक शुभारंभ की घोषणा की। अधिक लाभ या फिर अपने ट्रक को वापस करो यह अभूतपूर्व गारंटी महिंद्रा के फुरिओ के साथ दी जा रही है। फुरिओ को बाजार में दाखिल कर कंपनी ने आईसीवी श्रेणी में प्रवेश किया है यह महिंद्रा को वाणिज्यिक वाहनों की सम्पूर्ण श्रेणी मुहैय्या करनेवाली कंपनी बनाने के लिए तैयार है। आज से पुरे देशभर के बाजारों में दाखिल किए जा रहे फुरिओ की कीमतें फुरिओ12 19फ़ीट एचएसडी के लिए 17.45 लाख रुपयों से और फुरिओ14 19फ़ीट एचएसडी के लिए 18.10 लाख रुपयों से शुरू होती हैं। 600 करोड़ रुपये के निवेश के साथ-साथ 500 से अधिक महिंद्रा इंजीनियरों और 180 आपूर्तिकर्ताओं के 4 से अधिक वर्षों के केंद्रित प्रयासों का फल है। यह उल्लेखनीय है कि पहले एमटीबी ने बेहद सफल और लोकप्रिय, माइलेज गॅरंटी के साथ अपने हेवी कमर्शियल वाहनों की ब्लाज़ो रेंज पेश की थी, जिसने कुछ ही समय में एमटीबी की बाजार हिस्सेदारी को दोगुना करने में मदद की। डॉ. पवन गोएंका ने कहा, अधिक लाभ या ट्रक वापस देने के अभूतपूर्व ग्राहक मूल्य को बढ़ानेवाले प्रस्ताव के साथ आईसीवी ट्रकों की नई फुरिओ श्रेणी का शुभारंभ हमारी तरफ से एक अनोखा और अग्रणी वादा है।
 जो हमारे उद्योग के प्रति वचनबद्धता को और हमारे उत्पाद के प्रति हमारे विश्वास को दर्शाता है। सीवी व्यवसाय में पर्याप्त निवेश का यह एक परिणाम है। आज हम दुनिया के संभवत: पहले और संभवत: एकमात्र सीवी ब्रांड हैं जिसने 3 व्हीलर से लेकर 49 टी ट्रक तक हर एक श्रेणी के उत्पाद बनाए हैं। पिनिनफेरिना से प्रेरित डिजाइन के साथ, फुरिओ हमारे लिए और शायद उद्योग के लिए भी एक परिवर्तन लेकर आया है, यह सबसे सुरक्षित, सबसे एर्गोनोमिक और आरामदायक केबिन के साथ नए मानदंड निर्माण करेगा।
आईसीवी श्रेणी के शुभारंभ अवसर पर बोलते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष श्री. राजन वढेरा ने कहा, "आईसीवी श्रेणी अत्यधिक प्रतिस्पर्धात्मक है, जिससे यहाँ पर नया  प्रवेश आसान नहीं होता। हालांकि, हमें पूरा विश्वास है कि, हम एक अभूतपूर्व ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के साथ अपनी पहचान बनाने में सफल रहेंगे, लाभ को अधिकतम करने और अपने ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारे मजबूत तकनीकी कौशल और ग्राहकों की पसंद, आवश्यकताओं को समझने, उनके अनुसार उत्पाद बनाने की क्षमता ने हमें सर्वश्रेष्ठ उत्पादों को विकसित करने में मदद की है। उच्चतर लाभ की गारंटी के साथ, महिंद्रा फुरिओ को पेश करते हुए हमें पूरा विश्वास है कि, आईसीवी श्रेणी के लिए यह अभूतपूर्व होगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के महिंद्रा ट्रक एंड बस और कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट डिवीजन्स के सीईओ श्री. विनोद सहाय ने बताया, आईसीवी ग्राहकों की आजतक की पूरी न की गई जरूरतों को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा फुरिओ आईसीवी को बनाया गया है। भारतीय आईसीवी ग्राहक एक ऐसे ट्रक के लिए तरस रहे हैं जो अधिक आय, कम खर्च, उच्चतम वारंटी, सबसे कम मेंटेनेंस और स्तर की गुणवत्ता, सुरक्षा और आराम के मामले में कोई समझौता नहीं यह सब कुछ एक ट्रक में दे। महिंद्रा फुरिओ ग्राहक मूल्य प्रस्तावों के अपने बेजोड़ पैकेज और बहुत ही प्रतिस्पर्धात्मक प्रारंभिक कीमतों के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करता है। अधिक लाभ या ट्रक वापस इस गॅरंटी पर हमें पूरा विश्वास है और यह अपने आप में उद्योग के लिए एक निर्णायक क्षण है। फुरिओ न केवल अपनी श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ माइलेज, उच्चतम पेलोड, सबसे कम खर्च यह विशेषताएं प्रदान करता है, बल्कि इस श्रेणी में सर्वोत्तम सुरक्षा और आराम भी सुनिश्चित करता है, जिसमें भारत के सभी सीवी सेगमेंट में अधिकतम हाई-स्पीड ?प्लिकेशन्स हैं। इसके साथ 5 साल / 5 लाख किलोमीटर तक मुफ्त मेंटेनेंस की गारंटी (मुफ्त एएमसी) और 5 साल / 5 लाख किमी तक के लिए हस्तांतरणीय दी जा रही है, यह भी पहली बार हो रहा है।

whatsapp mail