सायशा स्कोडा पर हुआ डायनेमिक और एलीगेंट स्कोडा कोडिएक स्काउट एवं ओक्टाविआ ओनिक्स का लॉन्च

img

जयपुर
 स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने जयपुर, राजस्थान डीलर सायशा स्कोडा पर दो नए वैरिएंट कोडिएक स्काउट और ओक्टाविआ ओनिक्स को रूपये 33.99 लाख और रूपये 19.99 लाख की आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत पर लांच किया। इस अवसर पर स्कोडा इंडिया की ओर से ज़ोनल मैनेजर नवनीत त्रेहन व एरिया सेल्स मैनेजर दिव्यांश गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित थे । साईशा स्कोडा के निदेशक साई गिरिधर व सोनाली आहलूवालिया ने कार की विशेषताओं पर जानकारी दी। 
 

सही कीमत में लक्जरी का असली आंनद
नामी लक्जरी ब्रांडस के नाम पर पैसा बहाने की जगह अब ग्राहक समझदार हो गया है। अब ये स्मार्ट ग्राहक हर प्रोडक्ट पर अपनी गाडी कमाई का पैसा सिर्फ दिखावे पर नहीं बल्कि अपने पैसे के सही और बेहतर उपयोग वाले पर प्रोडक्ट पर खर्च करता है। ऐसे ही समझदार ग्राहकों को लक्जरी के साथ साथ सही कीमत में अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आराम व आनंद की जरूरतों को पूरा करती है स्कोडा की ये लाजवाब कारें। 
 

नये वैरिएंट की विशेषताएं
कोडिएक स्काउट वैरिएंट की विशेषता इसका डिजाइन हैं। यह अपनी मजबूत उपस्थिति, उदार अनुपात, ऑल-व्हील ड्राइव और ऑफ-टेरेन क्षमताओं के साथ इसका शानदार वाइल्ड लुक इस वैरिएंट को और भी आकर्षक बनता हैं वही दूसरी तरफ ओक्टाविआ ओनिक्स 3 नए लोकप्रिय कैंडी व्हाइट ऑल-न्यू रेस ब्लू और कोरिडा रेड रंगो में बाजार में उतरी गयी हैं। इस मॉडल में कलात्मक डिजाइन, परफेक्ट इंटीरियर, सिक्योरिटी और एवं कनेक्टिविटी फैसिलिटीज को शामिल किया गया हैं। कोडिएक स्काउट और स्कोडा ओक्टाविआ ने अपने सेगमेंट के मापदंडो को बदल दिया।


प्रीमियम कार का कम्पलीट फील
नयी स्कोडा कोडिएक रेडिएटर ग्रिल पर विशिष्ट क्रोम सराउंड का प्रभुत्व है और सिल्वर रंग के स्पॉइलर के साथ सामने वाला बम्पर कोडिएक स्काउट की ऑफ-रोड क्षमताओं पर जोर देता है। कोडिएक की प्रबुद्ध ऑय लैशेस के साथ विशेषता एलईडी हेडलैम्प्स हैं जिनकी नक्काशी बेजोड़े हैं। कोडिएक स्काउट ने इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल पैनोरमिक सनरूफ को नया रूप दिया, जो स्पेस को बढ़ाता है। सिल्वर रूफ रेलिंग, मैट सिल्वर विंग मिरर हाउसिंग और साइड विंडो के चारों ओर क्रोम स्ट्रिप्स इस नई स्कोडा एसयूवी को प्रीमियम कार का कम्पलीट फील देती हैं ।

whatsapp mail