टीवीएस टायर ने लॉन्च किया स्कूटर के टायरों के लिए दो नए पैटर्न

img

चेन्नई
टीवीएस टायर्स, भारत में दु-चक्का और तीन-चक्का टायरों तथा ऑफ-हाईवे टायरों के एक बड़े विनिर्माता एवं निर्यातकर्ता, ने पूरे देश में स्कूटर के टायरों के लिए दो नए पैटर्न ‘जम्बो-एक्सटी’ और ‘पैनसर-II’ लॉन्च किया।

जम्बो-एक्सटी: को अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ बनाया गया है और इसमें एक नए बोल्ड, रग्ड ब्लॉक किस्म की ट्रेड डिज़ाइन है जो बेहतरीन पकड़ प्रदान करती है। टायर में एक अनोखी समानांतर ग्रूव डिज़ाइन भी है, जो पानी को जल्दी निकालने और गीले सड़कों पर बेहतर पकड़ प्रदान करने में मदद करता है। मुड़ते समय बेहतर पकड़ प्रदान करने के लिए, जम्बो-एक्सटी में एक गोलाकार शोल्डर प्रोफाइल है।

पैनसर-II: नए संरेखित ब्लॉक डिज़ाइन और ग्रूव चैनल की खासियत से लैस है, जो स्थिरता बढ़ाता है, और सम्पूर्ण माइलेज बढ़ाते हुए गीली और सूखे सड़कों पर मजबूत पकड़ प्रदान करता है। इस पैटर्न को खास तौर पर पानी को जल्द-से-जल्द फैलाने के लिए बनाया गया है जो गीली सड़कों पर बेहतर सवारी का अनुभव प्रदान करता है।

लॉन्च के अवसर पर टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड के निदेशक श्री पी विजयराघवन ने कहा, “हमें जम्बो-एक्सटी और पैनसर-II स्कूटर टायर पैटर्न की घोषणा करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है। हमारा मानना है कि भारत में स्कूटर वर्ग स्वदेशी दु-चक्का वाहनों के बाजार के विकास का एक प्रमुख संचालक है और देश भर के शहरी, अर्ध-शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में इसकी भारी मांग देखी गई है। जम्बो-एक्सटी और पैनसर-II प्रौद्योगिकीय रूप से उच्च गुणवत्ता मानक वाले बेहतरीन उत्पाद हैं और सड़कों की विभिन्न स्थितियों के अनुकूल सख्ती से इनका परीक्षण किया गया है।”

जम्बो-एक्सटी और पैनसेर-II दोनों 90/100 -10 53J TL साइजों में उपलब्ध होंगे। स्कूटर के टायरों के नए पैटर्न व्यापक रूप से देश भर के सभी शहरों और नगरों में उपलब्ध होंगे।
संपादक को नोट: कृपया ध्यान दें कि टीवीएस टायर्स एक ब्रांड है जिसके अधीन टीवीएस श्रीचक्र अपने टायर उत्पादों का विपणन करता है। अतः, हम आपसे निवेदन करते हैं कि कृपया आप ब्रांड का नाम टीवीएस टायर्स (मोटे अक्षरों में) के रूप में उद्घृत करें जैसा कि हमारे समस्त प्रेस पत्राचारों में उल्लिखित है। आपसे विनम्र विनती है कि कृपया केवल टीवीएस के नाम का उपयोग न करें क्योंकि ब्रांड और कंपनी को उद्घृत करने का यह एक गलत तरीका है।
टीवीएस श्रीचक्र के बारे में: टीवीएस श्रीचक्र दो और तीन पहिया वाहनों की टायरों और ऑफ-हाईवे टायरों का एक प्रमुख विनिर्माता है और यह टीवीएस समूह का हिस्सा है, जो भारत की सबसे बड़ी ऑटो ऐन्सिलियरी समूह है और जिसकी टर्नओवर युएसडी 8.5 बिलियन से भी अधिक है। 1982 में संस्थापित यह कंपनी ‘टीवीएस टायर्स’ और ‘यूरोग्रिप’ ब्रांड्स के तहत अपने उत्पादों का विनिर्माण तथा विपणन करता है। कंपनी मदुराई (तमिल नाडू) और पंतनगर (उत्तराखंड) में स्थित अपनी दो यूनिट्स के माध्यम से प्रति महीने लगभग 2.7 मिलियन टायरों का उत्पादन करती है। भारत के दो पहिया विनिर्माताओं में से इस कंपनी के पास एक बड़ा मार्केट शेयर मौजूद है और आफ्टर मार्केट मांगों की पूर्ती के लिए राष्ट्र भर में कंपनी की एक व्यापक वितरण एवं डीलरशिप नेटवर्क फैली हुई है। दो और तीन पहिया वाहनों की टायरों के अलावा कंपनी औद्योगिक न्यूमैटिक टायर, स्किड स्टीयर और मल्टी-पर्पस टायर्स, खेती और उपस्करों के टायर्स, मोटरग्रेडर और कृषि संबंधी वाहनों के टायर्स जैसे विस्तृत श्रृंखला की ऑफ-हाईवे टायरों का विनिर्माण भी करती है। टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड विश्व भर में 70 से अधिक देशों में अपने उत्पाद निर्यात करता है।

whatsapp mail