होण्डा ने अपने एक्सक्लुसिव प्रीमियम मोटरसाइकल कारोबार होण्डा बिग विंग के लिए किया बड़ी योजना का ऐलान

img

मिलान
अपने नए प्रीमियम बिग बाईक बिजऩेस वर्टिकल होण्डा बिग विंग की शुरूआत के मात्र 6 महीनों में होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने भारत में बाइक प्रेमियों के लिए अपनी रोचक एवं उग्र विस्तार योजनाओं की घोषणा की है। फन बाइकिंग पर होण्डा के फोकस के बारे में बात करते हुए यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा कि रोचक राइडिंग की बात करें तो दुनिया भर में होण्डा की सशक्त विरासत है- फिर चाहे वह फन अरबन राइडिंग हो, सुपर-स्पोर्ट रेसिंग, लक्जऱी टूरिंग या ऑफ रोडिंग।

 

अप्रैल 2019 से शुरूआत करने के बाद होण्डा सिल्वर विंग-मार्क ब्राण्ड होण्डा बिग विंग के तहत अपने नए प्रीमियम बाईक बिजऩेस का नेतृत्व कर रही है। होण्डा नए युग में अपने प्रीमियम बिजऩेस वर्टिकल के दूसरे चरण का अनावरण करेगी। उपभोक्ता 5 नए मॉडलों सहित 13 प्रतिष्ठित विश्वस्तरीय मॉडलों के साथ दोहरे रोमांच का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसे 75 शहरों में सेल्स और सर्विस के लिए एक्सक्लुजि़व होण्डा बिग विंग नेटवर्क का समर्थन प्राप्त होगा। रेसिंग, एडवेंचर और रोडस्टर्स की दुनिया से सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध होण्डा ने  2019 के दौरान अपनी 2020 युरोपियन श्रृंखला का अनावरण किया, जिसके कुल तीन उत्पाद जल्द ही भारत में उतारे जाएंगे।

 

 सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड और सीबीआर 10000 आरआर-आर फायरब्लेड एसपी 2020 के लिए होण्डा ने एक नई मशीन के साथ फायरब्लेड के इतिहास में नए अध्याय की शुरूआत की है, यह मशीन खासतौर पर रेसिंग के लिए पेश की गई है। आरसी213वी मोटोजीपी मशीन से प्रेरित और अपने स्ट्रीट लीगल के समकक्ष 2020 सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड सबसे पावरफुल इनलाईन चार-सिलिंडर इंजिन द्वारा संचालित है। सीबीआर 1000 आरआर-आर एसपी वेरिएन्ट में भी उपलब्ध होगी।  

 

हल्के पावरफुल 1100 सीसी पैरलल ट्विन इंजिन द्वारा संचालित यह मशीन बेहतर पावर और टोर्क देती है, अफ्रीका ट्विन में हल्के, संकरे फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है जो इसे आरामदायक और चुस्त बनाते हैं। सीआरएफ 1100एल अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स अपने पांच चरणों के एडजस्टेबल स्क्रीन, तीन चरणों की कॉर्नर लाईट और ट्यूबलैस टायर और 24.8 लीटर टैंक के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है।

whatsapp mail