महिंद्रा जीतो को अपनी शुरुआत से ही मिली जोरदार कामयाबी

img

मुंबई
वर्ष 2015 में भारतीय बाजार में महिंद्रा जीतो की शानदार लॉन्चिंग के चार साल के भीतर, इसने लोड मिनी-ट्रक श्रेणी में अपनी एक छाप छोड़ी है। इसे बाजार में जारी करने से पहले सेगमेंट और एप्लिकेशन एनालिसिस दोनों श्रेणियों में इसके बारे में गहराई से रिसर्च किया गया था। रिसर्च में सबसे महत्वपूर्ण बात यह निकलकर सामने आई कि ग्राहकों के अलग-अलग वर्गों की विभिन्न आवश्यकताएं हैं, और इस जरूरत को देखते हुए ही ग्राहकों की पसंद के अनुरूप मॉड्यूलर पेशकश के विकास का प्रयास किया गया। ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों जैसे आराम, प्रदर्शन, शक्ति और गति, आमदनी, किफायती और ईंधन की कम खपत इत्यादि को पूरा करने के लिए ही जीतो लोड को बाजार में उतारा गया था।

 

जीतो लोड अपनी मॉड्यूलर रेंज के साथ अंतिम छोर तक सामान पहुंचाने में एक गेम चेंजर साबित हुआ है, क्योंकि यह ग्राहकों को चुनने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है - 8.2 केडब्ल्यू (11 एचपी) और 11.9 केडब्ल्यू (16 एचपी) के 2 पॉवरट्रेन, 600 और 700 किलोग्राम के 2 पेलोड और 1630 मिमी (5.5 फीट), 1780 मिमी (6 फीट) और 1930 मिमी (6.5 फीट) की लंबाई वाले 3 डेक। ये संयोजन 8 मिनी-ट्रक, एस सीरीज (एस 6-11, एस 6-16), एल सीरीज (एल 6-11, एल6-16, एल7-11, एल7-16) और एक्स सीरीज (एक्स7-11, एक्स7-16) की रेंज में उपलब्ध हैं। और इस तरह महिंद्रा जीतो को मिलती है एक बेजोड़ बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न क्षेत्रों में माल ढोने के लिए बेहतर दक्षता। जीतो के साथ 3 साल/72,000 किमी (जो भी पहले आए) की वारंटी है। एमड्यूरा डायरेक्ट इंजेक्शन डीजल इंजन द्वारा संचालित जीतो 33.4 किलोमीटर प्रति लीटर तक की एक मजबूत और किफायती ईंधन दक्षता प्रदान करता है। इसकी रखरखाव संबंधी लागत भी बहुत कम है और इसमें विभिन्न भार विकल्पों को प्रभावी ढंग से ले जाने की क्षमता भी है, जिसका उद्देश्य है जीतो ऑपरेटरों की कमाई में सुधार करना।

 

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जीतो ईएलआर सीट बेल्ट और बकेट सीट, फील्ड विजिबिलिटी, सेमी फॉरवर्ड डिजाइन, लंबे व्हीलबेस और मजबूत बॉडी और चेसिस के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, जीतो लोवर टर्निंग रेडियस के साथ जबरदस्त पावर प्रदान करता है और आखिरी छोर तक और शहर की संकीर्ण गलियों तक सामान को पहुंचा सकता है। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के वाइस प्रेसीडेंट - स्मॉल कॉमर्षियल व्हीकल सतिंदर बाजवा ने कहा, पिछले चार साल में महिंद्रा जीतो अपनी मॉड्यूलर रेंज, बेजोड़ बहुमुखी प्रतिभा और बेहतर ईंधन दक्षता के साथ आखिरी छोर तक विभिन्न खंडों के लिए माल ढोने के लिहाज से एक गेम चेंजर साबित हुआ है।

 

हमारी हमेशा से यही कोशिश रही है कि प्रदर्शन, आराम, सुरक्षा, विश्वसनीयता और लाभप्रदता जैसे क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को समझें और उनका समाधान करें। 30 प्रतिशत अधिक माइलेज’ के साथ, यह पैसो का बेहतर मूल्य अदा करता है और अपने ग्राहकों के लिए समृद्धि लाने के ब्रांड के वादे को पूरा करता है और उन्हें अधिक आमदनी अर्जित करने में सक्षम बनाता है।
 

whatsapp mail