17 अगस्त से शुरू होगी रेनो ट्राइबर की बुकिंग

img

रेनो की नवीनतम, विशाल जगह और अल्ट्रा मॉड्यूलर गेम चेंजर 28 अगस्त को लॉन्च होगी 

  • ग्राहक वेबसाइट https://triber.renault.co.in पर या रेनो अधिकृत डीलरशिप पर रूपये 11,000/- की टोकन राशि का भुगतान करके रेनो ट्राइबर बुक कर सकते हैं।
  • देशभर की 350 से अधिक रेनो डीलरशिप तक रेनो ट्राइबर की डिलीवरी शुरू हो चुकी है 
  • रेनो ट्राइबर आकर्षक इन्टीिरियर के साथ एक विशाल जगह, अल्ट्रा-मॉड्यूलर, फ्यूल एफि़शंट वाहन है जो 4एम से कम में कई आधुनिक और व्यािवहारिक विशेषताओं का दावा करती है।
  • वैश्विक ग्राहकों को दिये जाने से पहले भारतीय ग्राहकों के लिए रेनो ट्राइबर की कल्पना,निर्माण और उत्पादन भारत में हुआ है।
  • 100 से ज्यादा विभिन्न सीट-विन्यासऔर उद्योग की पहली ईजीफिक्सल सीटें ऑफर करता है
  • 20.32 सेमी (8-इंच) मल्टीमीडियाटच स्क्रीन में मीडियाएनएवी इवोल्यूशन कनेक्टेड मल्टीमीडिया सिस्टम है
  • एनर्जी इंजन: रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है,जो श्रेष्ठम प्रदर्शन और ईंधन दक्षता के साथ कम लागत की पेशकश करता है।

नई दिल्ली
भारत में नंबर एक यूरोपीय ब्रांड, रेनो ने अपने नवीनतम उत्पाद, रेनो ट्राइबर के लिए 28 अगस्त को लॉन्च से पहले बुकिंग चालू करने की घोषणा की। रेनो ट्राइबर भारत और फ्रांस की रेनो टीमों के बीच के कौशल और सहयोग को प्रदर्शित करती है और विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किया गया दुनिया का पहला वाहन है। इस नई कार का उत्पादन चेन्नई में शुरू हो चुका है,और देश भर की 350 से ज्याचदा के बड़े रेनो डीलरशिप नेटवर्क तक यह कारें पहुंच रही हैं। रेनो ट्राइबर की बुकिंग 17 अगस्त से शुरू होगी। रेनो ट्राइबर को ऑनलाइन https://triber.renault.co.in पर या रेनो अधिकृत डीलरशिप पर रूपये 11,000/- की टोकन राशि का भुगतान करके बुक किया जा सकता है। श्री वेंकटराम ममिलापाले, कन्ट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर, रेनो इंडिया ऑपरेशन्स, ने कहा, “रेनो समूह के लिए भारत एक प्रमुख बाजार है। भारत में अपने विस्तार में तेजी लाने का हमारा एक स्पष्ट उद्देश्य और रणनीति है जिसके अनुसार अगले तीन वर्षों में बिक्री को दोगुना करके सालाना 200,000 इकाइयों तक पहुंचाना है। हमारी विस्तार योजना में रेनो ट्राइबर एक महत्वदपूर्ण भूमिका निभायेगा और जगह एवं मॉड्यूलेरिटी के मामले में नए मानदंड स्थापित करेगा। रेनो ट्राइबर को बी-सेगमेंट पर केन्द्रित, ग्राहकों के एक विस्तृत समूह पर लक्षित किया गया है। रेनो ट्राइबर हमारी संपूर्ण ग्राहक समझ, सरल इंजीनियरिंग क्षमता, गहन डिजाइन निपुणता और मजबूत विनिर्माण दक्षताओं की विशेषज्ञता को परिलक्षित करता है। रेनो ट्राइबर रेनो की समकालीन डिज़ाइन,आधुनिक विशेषताएं, बेमिसाल जगह, केबिन सुंदरता और प्रतिभा ऑफर करता है। बुकिंग शुरू होने के साथ, हम रेनो परिवार में अधिक ग्राहकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। रेनो ट्राइबर एक आकर्षक रूप से डिज़ाइन किया गया, मज़बूत, कॉम्पैक्ट, विशाल और मॉड्यूलर, बहुमुखी वाहन है जो 4 मीटर से कम में सात वयस्कों्तक को आराम से समायोजित कर सकता है। रेनो ट्राइबर भारत में ग्राहकों की अपेक्षाओं के पूर्ण विश्लेषण का परिणाम है जो अद्वितीयलचीलापन प्रदान करता है। रेनो ट्राइबर अपनी आधुनिक, विशाल जगह के बावजूद कॉम्पैक्ट, अल्ट्रा-मॉड्यूलर, फयूल एफिशिंट वाहन होने के साथ वास्तवव में एक गेम-चेंजर है,जो कई आधुनिक और व्यापवहारिक विशेषताओं का दावा करती है।रेनो ट्राइबर में पांच-सीटर कॉन्फ़िगरेशन श्रेणी की अधिकतम बूट क्षमता है।

रेनो के बारे में:
रेनो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, रेनो एसएएस, फ्रांस की पूर्ण स्वामित्व वाली एक सब्सिडरी है। रेनो इंडिया कारों का निर्माण ऑरागाडम, चेन्नई स्थित मैन्यूफेक्चरिंग यूनिट में होता है, जिसमें प्रति वर्ष 480,000 यूनिट्स के निर्माण की क्षमता है। वर्तमान में, रेनो इंडिया पूरे देश में 350 सेल्स तथा 264 से अधिक सर्विस सुविधा केन्द्रों के साथ बेंचमार्क सेल्स और सर्विस क्वालिटी प्रदान कर रहा है।रेनो इंडिया के प्रोडक्ट्स और सर्विसेज को ग्राहकों और इन्डस्ट्री एक्सपर्टस ने भी भरपूर सराहा है, 60 से अधिक खिताब जीतकर, रेनो इंडिया भारत में एक वर्ष में सबसे अधिक सम्मानित ऑटोमेटिव ब्राण्ड्स में से एक बन गया है।रेनो क्विड ने पहले ही 32 अवार्ड जीत लिये हैं,जिसमें 10 ‘कार ऑफ द ईयर‘ अवार्ड्स शामिल हैं।

whatsapp mail