एयरएशिया के बिग सेल में आकर्षक वैल्यू ऑफर्स

img

अपनी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों में 600 मिलियन यात्री संख्या पूरी होने की ख़ुशी में एयरएशिया ग्रुप दे रहा है ऑफर्स का विशेष उपहार 

राष्ट्रीय
दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली लो कॉस्ट कॅरिअर एयरएशिया ने आज अपने यात्रियों के लिए बिग सेल की घोषणा की। यह सेल 3 दिनों तक चलेगा और इसमें यात्री सभी डेस्टिनेशन्स के लिए एयरएशिया की आकर्षक ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं। डोमेस्टिक रूट्स के लिए प्रमोशनल ऑल-इन वन वे मेंबर्स फेयर कम से कम 899 रुपये है और इंटरनेशनल रूट्स के लिए यही फेयर 2099 रुपये है। एयरएशिया बिग मेंबर्स के लिए प्रायॉरिटी बूकिंग 22 सितंबर 2019 से और पब्लिक बूकिंग 23 सितंबर 2019 से शुरू होगा, 26 सितंबर 2019 तक बुकिंग्स किए जा सकते हैं। 10 फरवरी 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक की यात्राओं की बूकिंग इस दौरान की जा सकती है। एयरएशिया बिग मेंबर्स को सेल में 24 घंटे पहले 22 सितंबर 2019 को 21:30 बजे से प्रायॉरिटी एक्सेस दिया जाएगा। बिग सेल की घोषणा करते हुए एयरएशिया इंडिया के सीओओ श्री. संजय कुमार ने बताया, "दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली लो कॉस्ट कॅरियर्स में से एक होने के नाते हम चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को हमारी सेवाओं का लाभ मिल सकें। अब जल्द ही छुट्टियों और त्योहारों के दिन शुरू होंगे, कई लोग अपनी छुट्टियों का नियोजन कर रहे हैं। एयरएशिया का बिग सेल आपको अपनी योजनाओं को अधिक आसान, सुविधाजनक और छुट्टियों को अधिक मजेदार बनाने में लाभकारी होगा। हम आशा करते हैं कि बिग सेल का लाभ लेकर हर व्यक्ति हवाईयात्रा कर सकेगा। वर्तमान में एयरएशिया इंडिया के पास 22 हवाईजहाज़ हैं जो देश भर में 20 स्थलों के लिए हवाईयात्रा सेवाएं प्रदान करते हैं। एयरएशिया के बारे में ताज़ा खबरें, प्रमोशन्स, गतिविधिओं, प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए संपर्क करें: ट्विटर (https://twitter.com/airasia) या फेसबुक (facebook.com/AirAsia)

एयरएशिया इंडिया के बारे में:
एयरएशिया इंडिया लिमिटेड यह टाटा सन्स लिमिटेड और एयरएशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के साथ एयरएशिया का संयुक्त उद्यम है। एयरएशिया इंडिया की शुरुआत 12 जून 2014 को हुई और वर्तमान में उनके पास 22 ए320 हवाईजहाज़ हैं, और देशभर में 20 स्थलों के लिए हवाईसेवाएं प्रदान की जाती हैं।

whatsapp mail