यस बैंक ने एमजी मोटर इंडिया के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

img

  • एमजी मोटर इंडिया के डीलरों और खरीदारों दोनों के लिए बैंकिंग और वित्त समाधान
  • एमजी मोटर इंडिया के लिए अनन्य डिजिटल बैंकिंग समाधान विकसित करेगा यस बैंक

मुंबई
यस बैंक, भारत का चौथा सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का बैंक, ने रणनीतिक वित्तपोषण साझेदारी में प्रवेश करने के लिए यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में मुख्यालय वाली ब्रिटिश ऑटोमोटिव कंपनी एमजी मोटर इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया. 
एमजी मोटर, एसयूवी हेक्टर के साथ मिल कर 2019 के मध्य तक भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है. इस साझेदारी का लाभ पूरे ऑटो मूल्य श्रृंखला - ऑटो डीलरों और ग्राहकों को मिलेगा, जो एमजी मोटर इंडिया द्वारा पेश किए गए कई कार मॉडल को कवर करते हैं. साझेदारी के माध्यम से, यस बैंक एमजी मोटर इंडिया को वित्तीय समाधान देने में सक्षम होगा. बैंक एमजी मोटर डीलरों के साथ-साथ अंतिम उपभोक्ताओं को वित्तपोषण और बैंकिंग समाधान प्रदान करेगा. बैंक समय-समय पर लागू होने वाली ऋण नीतियों और योजनाओं के अनुसार, ग्राहकों की वित्त आवश्यकताओं का मूल्यांकन करने और उत्पाद संरचना, डाउन पेमेंट, ऋण की अवधि और ब्याज की प्रभावी दर सहित उपयुक्त वित्तपोषण पैकेज विकसित करने की दिशा में काम करेगा. साझेदारी के बारे में बात करते हुए, राजन पेंटल, समूह अध्यक्ष और प्रमुख, शाखा और खुदरा बैंकिंग, यस बैंक, ने कहा कि हमें एमजी मोटर इंडिया के साथ साझेदारी करने और अपने डीलरों और ग्राहकों को उपयुक्त वित्तपोषण पैकेज की पेशकश करने पर गर्व है, जो आगे एमजी मोटर इंडिया के बाजार में प्रवेश का समर्थन करता है. ज्ञान और प्रौद्योगिकी बैंकिंग द्वारा संचालित यस बैंक अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम-इन-क्लास सेवाएँ प्रदान करने और उनके उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम एमजी मोटर्स को भारत केंद्रित पेशकश की सफलता की कामना करते हैं. गौरव गुप्ता, मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) - एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि यस बैंक के साथ हाथ मिलाने से चुने गए डीलर भागीदारों और ग्राहकों के हमारे नेटवर्क को काफी विश्वसनीयता मिलती है. ये सहयोग एमजी मोटर इंडिया के ग्राहकों और डीलर भागीदारों के लिए क्यूरेटेड बैंकिंग और वित्तपोषण समाधान की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे हमें एक ऊंचे ग्राहक अनुभव की पेशकश करने के हमारे ब्रांड वादे को पूरा करने में मदद मिलेगी. इस साझेदारी के माध्यम से, एमजी मोटर इंडिया इन्वेंट्री फंडिंग और डीलरशिप के क्रेडिट समाधान तक पहुंच प्रदान करेगा और अंतिम ग्राहकों को टर्म लोन देगा. हम अपनी पहली भारत-केंद्रित पेशकश, हेक्टर के साथ विभिन्न उपभोक्ता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए वित्त पैकेज बनाने का भी लक्ष्य रखते हैं. श्री गुप्ता ने कहा कि खुदरा ग्राहकों या वाहन डीलरशिप के लिए वित्तपोषण तक निर्बाध पहुंच, भारतीय मोटर वाहन क्षेत्र के विकास के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है. यस बैंक के साथ हमारी साझेदारी इस समस्या को संबोधित करने के उद्देश्य से है. यह साझेदारी डीलरों के लिए आसान वित्तीय अवसर प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगी और पात्र खरीदारों के लिए नए एमजी मोटरवेकल्स का अधिग्रहण करना भी आसान बनाएगी. वित्त पोषण प्रदान करने के अलावा, यस बैंक एमजी मोटर इंडिया के लिए विशेष डिजिटल बैंकिंग समाधान विकसित करने की दिशा में भी काम करेगा.

यस बैंक लिमिटेड के बारे में
यस बैंक, भारत की चौथी सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की बैंक हैए जिसका हेडक्वार्टर लोअर परेल इनोवेशन डिस्ट्रिक्ट में है. यस बैंक अपने संस्थापक राणा कपूर और अपने शीर्ष प्रबंधन टीम के पेशेवर और उद्यमी प्रतिबद्धता का नतीजा है. यह एक उच्च गुणवत्ता, ग्राहक केंद्रित सेवा स्थापित करने के लिए संचालित बैंक है. यस बैंक ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के सर्वोत्तम प्रथाओं, सेवा की गुणवत्ता और परिचालन उत्कृष्टता के उच्चतम मानकों को अपनाया है और अपने सभी मूल्यवान ग्राहकों के लिए व्यापक बैंकिंग व वित्तीय समाधान प्रदान करता है. यस बैंक की बैंकिंग ज्ञान आधारित दृष्टिकोण अपनाता है और इसकी खुदरा क्षेत्र, कॉर्पोरेट और उभरते कॉरपोरेट बैंकिंग ग्राहकों के लिए एक बेहतर ग्राहक अनुभव है. यस बैंक तेजी से 2020 तक भारत में विश्व की सबसे अच्छी गुणवत्ता वाली बैंक बनने की मिशन के साथ भारत के पेशेवर बैंक के रूप में विकसित हो रहा है. 

whatsapp mail