सैमसंग ने पेश किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ

img

गुरुग्राम
सैमसंग इंडिया ने वायरलेस ईकोसिस्टम में अपने पोर्टफोलिया को विस्तार करते हुए दो नए शानदार डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की है. वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड। कनेक्टेड लाइफस्टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए यह दोनों डिवाइस क्यूई प्रमाणित हैं और यूज़र्स को अपने पसंदीदा गैलेक्सी स्मार्टफोन और अन्य क्यूई प्रमाणित स्मार्टफोन को असानी से चार्ज करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड सैमसंग की वियरेबल रेंज जैसे गैलेक्सी बड्स और गैलेक्सी वॉच के साथ भी काम करते हैं। सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजऩेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा सैमसंग में हम वह करने का उद्देश्य रखते हैं जो किया नहीं जा सकता। सर्वश्रेष्ठ तकनीक और खूबसूरत डिज़ाइन के साथ पेश किए गए सैमसंग केन वायरलेस चार्जिंग डिवाइस सैमसंग फस्र्ट इनोवेशन का एक और बेहतरीन उदाहरण है जिन्हें हमारे उपभोक्ताओं को एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया गया है। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नए ज़माने के उन उपभोक्ताओं के लिए एकदम फिट है जो हमेशा कनेक्टेवड रहते हैं और घूमते रहते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस हमारे उपभोक्ताओं को एक वास्तविक वायरलेस जीवन का सहज अनुभव देकर खुशी देंगे। वायरलेस पावर बैंक की कीमत 3699 रुपए हए आप इसे दो शानदार रंगों सिल्वर और पिंक रंग में खरीद सकते हैं। वहीं वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5999 रुपए है जो काले और सफेद रंग में उपलब्ध  है। यह दोनों प्रोडक्टन सभी लीडिंग रिटेल स्टोैर्स सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्ध् होंगे। यह प्रोडक्ट जल्द ही अमेजऩ और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध् होंगे।

वायरलेस पावर बैंक
सैमसंग वायरलेस पावर बैंक आपको चलते-फिरते वायरलेस चार्जिंग का उपयोग करने का भरोसा और सुविधा प्रदान करता है। नए वायरलेस पावर बैंक को एक मज़बूत लेकिन पतली एल्यूमीनियम बॉडी में पैक किया गया है जिसे एक पोर्टेबल वायरलेस एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पावरबैंक 10000MAH की बड़ी क्षमता के साथ आता है जिसमें दो डिवाइस को एक साथ (1 वायरलेस और 1 वायर्ड)चार्ज करने का विकल्प दिया गया है। यह वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों में अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस सैमसंग सीरीज़ और नोट डिवाइस (गैलेक्सी स्6 और ऊपर) गैलेक्सी बड्स गैलेक्सी वॉच रेंज और अन्य ब्रैंड के सभी क्यूई प्रमाणित डिवाइस के साथ काम करता है।

वायरलेस चार्जर डुओ पैड
फास्ट चार्ज 2.0 के साथ आने वाले वायरलेस चार्जर डुओ पैड को वायरलेस चार्जिंग को एक नया मतलब देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह नया सैमसंग वायरलेस चार्जर आपके गैलेक्सी S10 डिवाइस को पिछले संस्करणों की तुलना में 30 मिनट तक तेज़ चार्ज कर सकता है। वायरलेस डुओ पैड आपको अपने डुअल चार्जिंग पैड के साथ आसानी से कई उपकरणों को चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। इसे वियरेबल ईकोसिस्टाम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है जहां उपभोक्ता एक ही समय में ढेर सारे चार्जर के बिना गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी वॉच को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। वायरलेस चार्जर डुओ गैलेक्सी बड्स के साथ-साथ सभी गैलेक्सी वॉच को सपोर्ट करता है जिसके चलते यह आपकी चार्जिंग की सभी जरूरतों के लिए एक विकल्प है। वायरलेस चार्जर डुओ पैड दूसरे क्यूई प्रमाणित डिवाइस के साथ भी काम कर सकता है।

whatsapp mail