निसान इंडिया ने नि:शुल्क एसी चेक-अप कैंप के साथ गर्मी को दी मात

img

  • 15 अप्रैल से 31 मई, 2019 के बीच निसान और डैटसन डीलरशिप्स में एसी चेक-अप कैंप का किया आयोजन
  • एसी चेक-अप के बाद नि:शुल्क कार टॉप-वाश
  • पारिश्रमिक शुल्क पर 20 फीसदी छूट, कलपुर्जों और एक्सेसरीज़ पर 10 फीसदी छूट

नई दिल्ली
ग्राहकों को उत्कृष्ट संतुष्टि देने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतर्गत निसान अपने निसान और डैटसन वाहनों के लिए नि:शुल्क एसी चेक-अप कैंप का आयोजन कर रही है। यह कैंप 15 अप्रैल से 31 मई, 2019 के बीच पूरे देश के निसान और डैटसन अधिकृत डीलरशिप्स में आयोजित किया जाएगा। नि:शुल्क एसी चेक-अप कैंप के बारे में अतुल अग्रवाल, महाप्रबंधक-आफ्टर सेल्स, निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ‘‘निसान हमेशा ही अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेल्स एवं आफ्टर सेल्स अनुभव उपलब्ध कराने की कोशिश करती है। इस कैंप का उद्देश्य अपने ग्राहकों को एसी संबंधित सर्विस की जरूरतों को पता लगाना और उनके बारे में सलाह देना है।’’
इसके अलावा कैंप में एक्सेसरीज़ पर आकर्षक ऑफरों के साथ नि:शुल्क टॉप वॉश की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहक कलपुर्जों पर विभिन्न ऑफरों, पारिश्रमिक पर 20 फीसदी तक की छूट के साथ-साथ नि:शुल्क उपहारों’ का लाभ भी ले सकते हैं।
निसान और डैटसन के ब्रांडों की ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता को उद्योग और उपभोक्ताओं द्वारा समान रूप से सराहा गया है। हाल में जारी की गई जे.डी. पावर 2017 इंडिया कस्टमर सर्विस इंडेक्स (सीएसई) स्टडी के मुताबिक, निसान और डैटसन को ग्राहकों की संतुष्टि के लिए भारत को शीर्ष छह ऑटो कंपनियों में जगह मिली।  

whatsapp mail