सोनी मैक्स पर ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’

img

मुंबई
अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘सूई धागा- मेड इन इंडिया’ की फिल्म का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर शनिवार, 22 दिसंबर 2018 की रात 8.00 बजे से भारत के नंबर-1 हिंदी मूवी चैनल सोनी मैक्स पर किया जा रहा है! इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर हैं भरत कटारिया, बॉलीवुड के टेलेंटेड कलाकारों अनुष्का शर्मा और वरुण धवन के साथ फिल्म में रघुवीर यादव एक जटिल सी भूमिका में हैं! ये तीनों मिल कर दिल को छू जाने वाली उस कहानी में चार चांद लगा देते हैं जो भावनाओं का अनूठा ताना बाना बुनती चलती है! 

वरुण धवन के अनुसार- ‘सुई धागा बड़े दिल वाली फिल्म है. यह बड़े पैशन के साथ अपना खुद का उद्योग खड़ा करने और अपने सपने पूरे करने के लिए नजरिया बनाने की बात करती है. हिंदुस्तान एक ऐेसा देश है जहां हजारों लोग अपने पैशन को पूरा करने के लिए काम करते हैं और यह ‘मेड इन इंडिया’ फिल्म उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए प्रेरित करेगी. मैंने जब इसकी कहानी सुनी तभी फैसला कर लिया था कि मैं इसमें जरूर काम करूंगा और इस फिल्म की शूटिंग के पूरे सफर के दौरान अनुष्का मेरी मदद करती रहीं.’ 

अनुष्का शर्मा के अनुसार-‘सुई धागा में ऐसे कई तत्व हैं जिन्हें मैं पूरे दिल से सपोर्ट करती हूं जैसे कड़ी मेहनत और अपनी लगन को पूरा कर दिखाना. शुरू में मैं यह फिल्म स्वीकार करने से झिझक रही थी क्योंकि मुझे पूरा भरोसा नहीं था कि मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगी या नहीं ! लेकिन जब मैंने शूटिंग शुरू की तो मुझे इसकी पूरी फिल्मिंग प्रोसेस में भरपूर आनंद आने लगा. सुई धागा अपने जीवन का उद्देश्य समझने का जैसे एक उत्सव है।

whatsapp mail