मजाक बना दीपिका-रणवीर के शादी का कार्ड , सोशल मीडिया पर कार्ड की गलतियों पर आ रहे है कॉमेंट्स

img

कुछ देर पहले तक अपनी शादी को लेकर हॉट टॉपिक बने हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब किसी और वजह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन इसकी वजह दोनों का वेडिंग कार्ड ही है।

सोशल साइट पर कुछ फैंस जहां उनकी शादी के कार्ड को देखकर काफी उत्साहित हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो हिंदी में छपे कार्ड पर लिखी गलतियां ढूंढ कर इसे ट्रोल करने में लगे हैं। बता दें दीपिका की शादी का कार्ड सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल, दीपिका और रणवीर ने हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषा में अपना वेडिंग कार्ड शेयर किया था। लेकिन हिंदी वाले कार्ड में कुछ गलतियां थीं। यहां तक की दीपिका का नाम भी गलत लिखा हुआ था। जिसके बाद फैंस दोनों पर सवाल उठाने लगे और कुछ लोगों ने तो दोनों का मजाक ही उड़ा दिया। आप भी देखिए कैसे सोशल मीडिया पर उड़ रहा है दीपिका-रणवीर के वेडिंग कार्ड का मजाक। 

दो दिन तक कौन-सी शादी होती है ...
 रणवीर और दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। कार्ड को लेकर लोग अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे हैं। 

एक यूजर ने पूछा है- शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है? 

14 और 15, मतलब 14 को दीपिका की और 15 को रणवीर सिंह की

एक अन्य यूजर ने पूछा है - दो दिन तक कौन-सी शादी होती है 

हिंदी के कार्ड में दो गलत शब्द 'की' और 'दीपीका' यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनको कोस रहे हैं। बता दें कि हिंदी के इन वाक्यों में ''की'' के स्थान पर 'कि' और ''दीपीका'' की जगह 'दीपिका' लिखा जाना चाहिए था।

whatsapp mail