बिग बॉस से बाहर हुईं नेहा पेंडसे, शो मेकर्स ने बताई ये बड़ी वजह

img

मुंबई 
मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे हफ्ते में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे घर से बेघर हो गई हैं। वह पिछले 2 हफ्ते से नॉमिनेट थीं। उनके साथ करणवीर और श्रीसंथ भी नॉमिनेट थे और तीनों ने काल कोठरी की सजा भी एक साथ भुगती थी। वहीं, नेहा को निकालने के पीछे शो मेकर्स ने बड़ी वजह बताई है।
बता दें कि नेहा को घर में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताया जाता रहा है और घरवालों के मुताबिक वह किसी भी टास्क में एक्टिव भी नजर नहीं आती थीं। उन्हें शो में भेड़ चाल चलने वाला कंटेस्टेंट बताया गया है जो कभी भी अपना ओपिनियन ही नहीं रखती थीं।
पिछले हफ्ते श्रीसंथ को घरवालों की नजर में बेघर कर सीक्रेट रूम में भेज दिया गया था, लेकिन वोट के आधार पर देखा जाए तो श्रीसंथ को नेहा से ज्यादा वोट मिले थे।
लेकिन नेहा को शो से निकालने की जो सबसे बड़ी वजह है वो यह है कि नेहा हफ्ते का 20 लाख चार्ज कर रही थीं मगर वह घर में ऐसा कुछ भी करती नहीं दिख रही थी जिससे मेकर्स उन्हें और पैसा दे सके। इसलिए शो मेकर्स ने नेहा की कमजोर परफोर्मेंस देख यह फैसला लिया है।
आखिर में बता दें कि शो मेकर्स ने जोडिय़ों को तोडऩे का मन बना लिया है और अब सभी कंटेस्टेंट सिंगल होकर खेलेंगे। क्योंकि सीजन 12 कंटेस्टेंट्स ने शो को काफी उबाऊ कर दिया है जिसकी वजह से अब बिग बॉस घरवालों के साथ खेल रहा है।
 

whatsapp mail