दिग्विजय बोले- मेरे नेता राहुल गांधी जहां से कहेंगे, मैं वहीं से चुनाव लडूंगा

img

भोपाल
मुख्यमंत्री कमलनाथ के राज्य के कठिन सीट से चुनाव लडऩे के आग्रह के दो दिन बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मेरे नेता राहुल गांधी हैं। वह जिस सीट से चुनाव लडऩे के लिए कहेंगे, वहां से चुनाव लडऩे को तैयार हूं। उन्होंने कमलनाथ का भी आभार जताया है। दिग्विजय सिंह ने कहा, मैं राघोगढ़ की जनता की कृपा से 1977 की जनता पार्टी लहर में भी लड़कर जीत कर आया था। चुनौतियों को स्वीकार करना मेरी आदत है। जहां से भी मेरे नेता राहुल गांधी कहेंगे, मैं लोकसभा चुनाव लडऩे को तैयार हूं। नर्मदे हर। दिग्विजय सिंह ने इशारों में ये भी संकेत दिए कि उन्हें राजगढ़ लोकसभा सीट से टिकट दिया जाए, जहां से वह कई बार चुनकर आए हैं। राजगढ़ लोकसभा सीट के अंतर्गत ही राघोगढ़ विधानसभा सीट आती है, जो उनका गढ़ है। दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, धन्यवाद कमलनाथ को, जिन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमजोर सीटों पर लडऩे का आमंत्रण दिया। उन्होंने मुझे इस लायक समझा। मैं उनका आभारी हूं।

कमलनाथ का इशारा भोपाल, इंदौर सीट : इससे पहले कमलनाथ ने कहा था कि मैंने दिग्वियज सिंह से आग्रह किया है कि यदि वह लोकसभा का चुनाव लडऩा चाहते हैं तो प्रदेश के किसी कठिन सीट से चुनाव लड़ें। परोक्ष तौर पर भोपाल और इंदौर जैसी लोकसभा सीटों की बात करते हुए उन्होंने कहा था, प्रदेश में 2-3 लोकसभा सीटें ऐसी हैं, जहां से हम 30-35 सालों से नहीं जीते हैं।

सिंधिया ने भी कहा- कठिन सीट चुने बड़े नेता : मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी रविवार को कहा था कि कठिन सीटों से बड़े और मजबूत राजनेता चुनाव लड़े। सिंधिया ने यह बात नाथ द्वारा दिग्विजय के बारे में कठिन सीट से चुनाव लडऩे के सवाल पर कही। उन्होंने यह भी कहा कि बाकी कौन कहां से चुनाव लड़ेगा, यह पार्टी तय करेगी। 

whatsapp mail