तुम टूट जाओगे हिंदुस्तान नहीं

img

फारूक अब्दुल्ला ने शाह के बाद पीएम मोदी को दी खुली चुनौती

नई दिल्ली
देश की 17वीं लोकसभा के लिए हो चुनाव में अब दूसरे चरण का मतदान नजदीक आ गया है। यही वजह है कि नेताओं की जुबानी जंग भी चरम पर पहुंच गई है। ताजा मामला नेशनल कॉफ्रेंन्स के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का है। फारूक ने अमित शाह के बाद पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि लोकतंत्र के इस जलसे में तुम टूट जाओगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं।
नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला सोमवार को भी भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में तुम टूट जाओगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। अब्दुल्ला यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि तुम ये कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोडऩा चाहता है, अरे हम हिंदुस्तान को तोडऩा चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।
अब्दुल्ला ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं भाजपा का समर्थन नहीं करूंगा। उन्होंने मोदी और शाह पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता सबक सिखाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी खुली चुनौती दी थी। फारूक ने कहा था कि शाह में हिम्मत हो तो जम्मू-कश्मीर आकर दिखाएं। दूसरे चरण के मतदान में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला भी चुनावी मैदान हैं। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है। अब्दुल्ला का मुकाबला यहां भाजपा के खालिद जहांगीर से है। लेकिन पीडीपी नेता और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने आगा सैयद मोहसिन को चुनावी मैदान में उतारकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है।

whatsapp mail