सेक्यूलर मोर्चा के लिए प्रचार करेंगी अपर्णा                                 

img

लखनऊ
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने उत्तर प्रदेश की सियासी सरगर्मी तेज कर दी है । समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के साथ एक कार्यक्रम में ना सिर्फ वो पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती नजर आईं बल्कि अपनी बातों से शिवपाल यादव की पार्टी से जुडऩे के भी संकेत दे दिये।
अपर्णा यादव राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के साथ मंच पर मौजूद थी जहां से उन्होने सेक्यूलर मोर्चा और शिवपाल यादव की तारीफ की। खास बात ये है कि अपर्णा ने मंच से कहा कि वो चाहती हैं कि चाचा शिवपाल की पार्टी सेक्यूलर मोर्चा आगे बढ़े और आगामी चुनाव में वो उनके लिए प्रचार भी करेंगी।
अपर्णा यादव ने कहा, मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े। माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं और नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है।  मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे.' अपर्णा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए। वही किसानों के मसले पर भी यादव परिवार की छोटी बहू ने कहा, आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है, अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें ।
 

whatsapp mail