लगातार हार झेल रही हैदराबाद के लिए राहत दो खिलाड़ी हुए फिट

img

नई दिल्ली
लगातार हार झेल रही हैदराबाद (स्क्र॥) की टीम के लिए राहत भरी खबर आई है। इस टीम के दो खिलाड़ी केन विलियमसन और खलील अहमद फिट हो गए हैं। गौरतलब है कि चोट के चलते टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन इस साल अभी तक केवल एक मैच ही खेल सके हैं। इसके अलावा खलील एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। इस सीजन में हैदराबाद की शुरुआत काफी अच्छी रही, लेकिन पिछले दो मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इन दोनों के फिट होने से टीम प्रबंधन ने राहत की सांस ली होगी। 
हैदराबाद की टीम के लिए सबसे कमजोर कड़ी मीडिल ऑर्डर है और उनके ओपनिंग बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। इसी तरह से गेंदबाजी भी काफी मजबूत है। ऐसे में सबसे बड़ा सिरदर्द विलियमसन का चयन है। विलियमसन अगर खेलते हैं तो जॉनी बेयरस्टो को डॉप करना पड़ेगा जो पिछले दो मैच में नहीं चले हैं। हालांकि, उन्होंने इसके अलावा शानदार प्रदर्शन किया है और शतक भी लगाया है। इसके अलावा वार्नर ने शानदार फॉर्म दिखाई है और राशिद खान और मोहम्मद नबी ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों में से किसी को अगर बाहर कर दें तो टीम की गेंदबाजी खोखली हो जाएगी। क्योंकि भुवनेश्वर कुमार ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसके अलावा अगर खलील की बात करे तो उन्हें टीम में संदीप शर्मा की जगह खिलाया जा सकता है। लेकिन संदीप ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अबतक के 6 मैच में 7.22 की इकोनॉमी से 8 विकेट लिए हैं। ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना सही नहीं होगा। 
हैदराबाद की टीम इस 6 मैच में 3 में जीत दर्ज की है और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने अपने पिछले दो मैच मुंबई और पंजाब के खिलाफ गंवाए हैं। उस अपना अगला मैच हैदराबाद में 14 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ खेलना है। 

whatsapp mail