देश में उपग्रह छोड़े जाते है तो टीवी पर मोदी जी आते है : गहलोत

img

सीकर
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा के लिए है। जो कुछ हुआ वह कांग्रेस ने किया। देश में जब उपग्रह छोड़े जाते हैं तो मोदी जी टीवी पर आते हैं। युद्ध सेना जीतती है तो मोदीजी श्रेय मोदी जी लेते है। ऐसा सब कर मोदी बकवास करते हैं। राजीव गांधी देश के लिए जान दे दी। मोदी जी आप प्रधानमंत्री देश के हो, बीजेपी के नहीं। उन्होंने कहा, केन्द्र सरकार मुद्दों की बात नहीं कर रही है। पिछले चुनाव में उन्होंने महंगाई कम करने, दो करोड़ को रोजगार देेन सहित अनेक वादे किए थे। लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। मुख्यमंत्री शुक्रवार को सीकर में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के नामांकन रैली को संबोधित कर रहे थे। सभा में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि ऐसे मुद्दों पर चुनाव हो रहे हैं। इस पर हमारा भविष्य टिका हुआ है। नोटबंदी और जीएसटी से चंद लोगों की चांदी हुई है। भाजपा सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को दबाया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे। देश में जब उपग्रह छोड़े जाते हैं तो मोदी जी टीवी पर आते हैं। युद्ध सेना जीतती है तो मोदीजी श्रेय मोदी जी लेते है।इससे पहले धोद विधायक परसराम मोरदिया ने जातिगत आधार पर वोट की अपील कर सभा को विवाद में ला दिया।उन्होंने कहा कि दलितों को इस बार भाजपा को वोट नहीं देना है। सभी को एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाना है। सभा को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी सीकर से भाजपा का सूपड़ा साफ करने की बात कही।

 चिकित्सा एवं जिला प्रभारी मंत्री रघु शर्मा ने भी महरिया के पक्ष में मतदान की अपील की। कहा कि मेरी नौकरी खतरे में है, कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया को पांच लाख मतों से जिताओ। इस दौरान उन्होंने सीकर में मेडिकल कॉलेज भी जल्द शुरू करने की बात कही। सभा में श्रीमाधोपुर विधायक दीपेन्द्र सिंह शेखावत, सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी, पूर्व विधायक घनश्याम तिवाड़ी, राजेन्द्र पारीक जिलाध्यक्ष पीएस जाट सहित कई नेता मौजूद रहे।
गहलोत का भाजपा पर हमला, राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट देने वाले ये कौन हैं
 श्रीगंगानगर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मोदी जी का बोलने का तरीका सही नहीं है। मोदी जी कहते हैं कि 70 साल में कुछ भी नहीं हुआ है। मोदी के सारे वादे झूठे साबित हुए हैं। 
यह बात मुख्यमंत्री गहलोत ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी भरतराम मेघवाल के पक्ष में श्रीगंगानगर की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। 
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भाजपा राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं। ये कौन होते हैं सर्टिफिकेट बांटने वाले। उन्होंने कहा कि क्या हम लोग देशभक्त नहीं है। देश का हर व्यक्ति देशभक्त हैं। भाजपा के लोग राममंदिर और देशभक्ति के नाम पर चुनावी रोटी सेंकना चाहते हैं। ये लोग कांग्रेस मुक्त की बात करते हैं। लेकिन ये लोग ही मुक्त हो जाएंगे। कांग्रेस मुक्त नहीं होगी।