चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को नई एनर्जी से बुस्ट करेगी कांग्रेस

img

जयपुर
राज्य के निकाय और पंचायत चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है और कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुट गई है। चुनावों से पहले कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को एनर्जी से भरपूर करके मैदान में उतारेंगी।

नियुक्तियों की प्रक्रिया शुरु
राजस्थान में नगरीय निकायों और पंचायतों के चुनाव से पहले कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को एनर्जी से लबरेज करने के लिए कई कदम उठा रही है। कार्यकर्ताओं को सम्मान बढाने और चुनावी किला फतह करने के लिए कांग्रेस सत्ता और संगठन इसके लिए एकजुट होकर कार्यकर्ताओं को तैयार करने जा रही है। कांग्रेस एक और जहां राजनैतिक नियुक्तियों को लेकर काम शुरु हो गया है। जयपुर में कांग्रेस के राज्य प्रभारी अविनाश पांडे और सहप्रभारी विवेक बंसल ने राजनैतिक नियुक्तियों को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया और मुलाकात की। इस दौरान बडी तादात में राजनैतिक नियुक्तिया पाने वाले कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की। वही राजनैतिक नियुक्तियों को लेकर पांडे ने भी यह साफ किया कि 15 अक्टूबर तक इस संबध में योग्य व्यक्तियों की सूची तैयार होगी। जिस पर मुख्यमंत्री, पीसीसी चीफ, प्रभारी सचिव सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मंथन करेंगे। उन्होने कहा कि सोनिया गांधी चाहती है कि यह सारा कार्य एक प्रोसेस के तहत हो ताकि योग्य कार्यकर्ताओं को मौका मिल सके।

कार्यकर्ताओं के लिए यह है नया प्लान : वही पांडे ने यह भी कहा कि राज्य में कांग्रेस कार्यकार्ताओ की सुनवाई के लिए सरकार का हर मंत्री पीसीसी में बैठकर उनकी समस्या सुनेगा और 15 दिन में शिकायत का निस्तारण भी होगा। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं पर मेहरबान हो रही कांग्रेस संगठन ने सरकार को कई निर्देश दिए है। जिनमें यह कहा है कि तमाम प्रभारी मंत्री अपने अपने प्रभार वाले जिलो में दो दिन कार्यकर्ताओं और जनता की सुनवाई करेंगे।