वोडाफ़ोन और जियो को चुनौती देगा एयरटेल का नया प्लान, मिल रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

img

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रहे प्राइस वॉर के बीच भारती एयरटेल ने एक और सस्ता प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डाटा का लाभ दिया जा रहा है। आपको बता दें कि वोडाफोन ने भी हाल ही में बजट रेंज में ऐसा ही प्लान लॉन्च किया है। इन दोनों कंपनियों ने अपने ये प्लान्स रिलायंस जियो के प्रीपे़ड प्लान के टक्कर में उतारा है। आइए, जानते हैं इन तीनों ही कंपनियों के बजट प्लान्स के बारे में

एयरटेल 159 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं साथ ही नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस प्लान में Airtel के प्राइमरी यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इसी प्लान में Airtel के टेम्पोररी यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 21 दिनों की है। एयरटेल के सभी सर्किल में यह प्लान उपलप्ध है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

वोडाफ़ोन 159 रुपये वाला प्लान

वोडाफ़ोन के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं साथ ही नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस प्लान में Vodafone के यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। एयरटेल के सभी सर्किल में यह प्लान उपलप्ध है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

जियो 149 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। जियो के अन्य प्लान्स की तरह ही इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। 

whatsapp mail