भारत में हुआवे की नई पेशकश हुआवे वाय9 2019 इनोवेटिव फुलव्यू डिस्प्ले और असाधारण बैटरी बैकअप के साथ

img

  • हुआवे वाय9 2019, 15,990 रूपये कीमत में (4जीबी रैम+64 जीबे रॉम) दो खूबसूरत रंगों मिडनाइट ब्लैक और सफायर ब्लू के साथ उपलब्ध है
  • हुआवे ने अमेजन पर दिया विशेष लिमिटेड पीरियड बंडल ऑफर, पाईये 2,990 रूपये का बोट रॉकर्ज 255 स्पोट्र्स ब्लूटूथ हैंड्स फ्रीश् एकदम फ्री

नई दिल्ली
हुआवे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप इण्डिया टुडे ने आज अपने नए हाई टेक और शानदार इंटरटेनमेंट अनुभव देने वाले हुआवे वाय9 2019 की लॉन्चिंग की घोषणा की। हुआवे ने अपने सर्वोत्तम क्वालिटी तथा सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के फोकस के साथ इस एंट्री लेवल फ्लैगशिप फोन वाय9 2019 को 6.5 स्क्रीन, 3डी कव्र्ड डिजाइन, पावरफुल बैटरी, एडवांस्ड क्वॉड कैमरा तथा सर्वोत्कृष्ट स्तर की बनावट के साथ प्रस्तुत किया है जिससे इसकी ड्यूरेब्लिटी और भी बढ जाती है। हुआवे की डिवाइसेस को विश्वस्तर पर सर्वोत्तम गुणवत्ता तथा टिकाऊपन प्रदान करने के लिए पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैंए और हुआवे वाय9 2019 के लॉन्च के साथ कम्पनी इससे भी आगे बढते हुए न केवल सबसे खास यूजर एक्सपीरियंस की पेशकश का लक्ष्य रखती है बल्कि यह ग्राहकों को वह भरोसा और टिकाऊपन देना चाहती है जिसकी चाहत कोई व्यक्ति एक सर्वोत्कृष्ट स्मार्टफोन खरीदते समय रखता है। यह स्मार्टफोन सबसे मजबूत मटेरियल से बना है जो कि एक अद्भुत और शुद्ध टच एक्सपीरियंस देता हैए इसके साथ ही यह बहुत टिकाऊ और आसानी से रोजमर्रा प्रयोग में लाया जा सकता है। इस लॉन्च के बारे में बात करते हुए श्री टोरनाडो पेन, कंट्री मैनेजर (हुआवे ब्रांड), कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप हुआवे इंडिया ने कहा विश्व स्तर पर कंज्यूमर डिवाइस के क्षेत्र में एक टेक्नोलॉजी लीडर होने के नाते हमारा निरंतर प्रयास तेजी से तकनीकी उन्नति के साथ संचालित हो रही दुनिया के लिए सार्थक इनोवेशन की पेशकश करना है। हुआवे वाय9 2019 की लॉन्चिंग के साथ हम हुआवे की ख्यात और प्रसिद्द गुणवत्ता से समझौता किये बिना कई तकनीकी सुधारों तथा सर्वश्रेष्ठ लुक सहित स्मार्टफोन की नई और अद्भुत क्षमताओं को प्रस्तुत कर रहे हैं। ताकि हमारे कस्टमर्स को सबसे अच्छा और भरोसेमंद अनुभव मिल सके।

हुआवे फुल व्यू डिस्प्ले के साथ वाइडर विजन:
न्यू जेनरेशन 6.5 हुआवे फुल व्यू डिस्प्ले से सजा हुआवे वाय9 2019 बॉडी रेशो के हिसाब से सबसे बढिया स्क्रीन की पेशकश करता है। वाय9  2019, 1500:1, 2340*1080 रेसोल्यूशन तथा 397 पीपीआई के साथ 16.70 मिलियन कलर आईपीएस एलसीडी जैसे फीचर देता है, 3डी कव्र्ड डिजाइन के साथ आने वाला इसका डिस्प्ले यूजर को वाइडर व्यू और अनलिमिटेड कंट्रोल दोनों की सुविधा देता है। यह आई कम्फर्ट मोड को भी सपोर्ट करता है जिसको टीयूवी राइनलैंड का आधिकारिक प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है। इससे हानिकारक नीली रौशनी तथा डिजिटल स्ट्रेन कम होता है। उल्लेखनीय है कि आई कम्फर्ट मोड के अंतर्गत ई-बुक पढने वाले यूजर्स पर उपयुक्त कलर टेम्प्रेचर कॉन्फिगरेशन और कंट्रास्ट रेस्ट्रिक्शन के कारण आँखों पर पडने वाले दबाव का असर कम हो जाता है। 

दाम तथा ऑफर्स:
हुआवे वाय9 2019 ऑनलाइन भी 15 जनवरी 2019 को रात 12 बजे बाद से से विशेषतौर पर अमेजॉन डॉट इन पर उपलब्ध है। 15,990 रूपये कीमत पर यह डिवाइस लिमिटेड पीरियड बंडल ऑफर के साथ अमेजॉन डॉट इन पर उपलब्ध है। इसके अंतर्गत 2,990 रूपये कीमत का बोट रॉकर्ज 255 स्पोट्र्स ब्लूटूथ हैंड्स फ्री एकदम फ्री प्राप्त होगा।

whatsapp mail