सैमसंग ने की त्यौहारी सीजन के लिए गैलेक्सी एस9प्लस, गैलेक्सीे नोट 9 को नए शानदार रंग में रोमांचक अपग्रेड और कैशबैक ऑफर के साथ पेश करने की घोषणा

img

गुरूग्राम
भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आने वाले त्यौहारी सीजऩ से पहले अपने दो सबसे लोकप्रिय फ्लैगशिप गैलेक्सी एस9 प्लस और गैलेक्सी नोट 9 को नए रंगों में पेश किया है। गैलेक्सीे एस9 प्लस अब बरगंडी रेड कलर में उपलब्ध होगा, जो एक निश्चित ही शो स्टॉर है। हाल ही में लॉन्च किए गए गैलेक्सी नोट 9 भी अब नए क्लांसी लैवेंडर परपल रंग में उपलब्ध होगा। बरगंडी रेड में गैलेक्सी एस9 प्लस न केवल उपभोक्ताओं को एक स्टाइल प्रदान करता है, बल्कि उनके एलीगेंस को पूरी तरह से नए स्तंर पर ले जाता है। गैलेक्सी एस9 प्लस का बरगंडी रेड एडीशन उपलब्धसबसे गहरे लाल रंग में से एक है जिसमें वास्तेविक अद्वितीय और शानदार फिनिश के लिए चमक है, जो उन यूज़र्स के लिए एकदम सही है जो एक लग्जरी डिज़ाइन के दिवाने हैं। सैमसंग इंडिया के जनरल मैनेजर, मोबाइल बिजनेस, आदित्य बब्बर ने कहा कि त्यौहारी सीजऩ वह समय है जब हमारे उपभोक्ता नया स्मानर्टफोन और टेक्नोबलॉजी खरीदने की योजना बनाते हैं। यह हमारे नवीनतम पावरफुल फ्लैगशिप स्मा्र्टफोन को खरीदने का बेहतर समय है, जो त्योाहारी खुशियों को बढ़ाने के लिए अब शानदार नए रंगों में आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध हैं। गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी नोट 9 ऑफर : गैलेक्सीा नोट 9 के खरीदार अब 24,990 रुपए मूल्यज वाली गैलेक्सीह वॉच को केवल 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। एचडीएफसी और पेटीएम मॉल ऑफर: गैलेक्सी  एस9 प्लेस और गैलेक्सी  नोट 9 को एचडीएफसी कार्ड या पेटीएम मॉल के ज़रिये खरीदने वाले उपभोक्ता ओं को मिलेगा 6,000 रुपए का कैशबैक। सैमसंग अपग्रेड: उपभोक्ता सैमसंग अपग्रेड ऑफर के तहत पूरी तरह से नया सुपर पावरफुल गैलेक्सी नोट 9 को खरीदने पर 6,000 रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी हासिल कर सकते हैं।  
उपलब्धता: गैलेक्सी नोट 9 लैवेंडर पर्पल और गैलेक्सी  एस9 प्लसस बरगंडी रेड दोनों ही चुनिंदा ऑफलाइन स्टोीर, ऑनलाइ पोर्टल्सव और सैमसंग शॉप पर उपलब्धो होंगे। नए कलर वेरिएंट्स 5 अक्टूेबर से बिक्री के लिए उपलब्धड होंगे। नए कलर वेरिएंट्स आज से ही बिक्री के लिए उपलब्धध होंगे। 

whatsapp mail