गोमी ने राजस्थान में लांच किये स्मार्टफोन सी 7 और सी 7 नोट

img

  • अगैस्टन मोबाइल के साथ साझेदारी में गोमी ने सी 7 और सी 7 नोट रेंज की घोषणा की  हैं, जिसमें नवीनतम प्राइवेसी फीचर्स भी हैं
  • सी 7 और सी 7 नोट की कीमत जयपुर में INR 5,499 से शुरू होगी

जयपुर
अगैस्टन मोबाइल प्राइवेट लिमिटेड की साझेदारी में चीन की सबसे बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन रिटेल कंपनी गोमी ने आज जयपुर में अपने प्रवेश की घोषणा की है। अगैस्टन मोबाइल ने 2018 की शुरुआत में लॉन्च होने के बाद से अपने ब्रांड टैम्बो मोबाइल के साथ भारतीय मोबाइल फोन बाजार में अपनी एक जगह बना ली है। गोमी चीन में सफलतापूर्वक स्थापित होने के बाद विदेशों में बढऩे की शुरुआत भारत से कर रहा है। गोमी व अगैस्टन द्वारा घोषित सी सीरीज के स्मार्टफोन्स में नवीनतम तकनीकीयुक्त प्राईवेसी सुविधा शामिल है। अप्रैल के अंत से राजस्थान में गोमी स्मार्टफोन को खुदरा विक्रेताओं के बीच लॉन्च किया जाएगा। गोमी की फेस मी टेक्नॉलॉजी भारत में फेस रिकग्निशन टेक्नॉलॉजी को नये आयाम पर ले जाएगी और ग्राहकों को गैलरी एवं डेटा सहित अपनी डिवाईस की पूरी प्राईवेसी सुनिश्चित करने की सुविधा देगी। ग्राहक इनकमिंग कॉल्स और डिटेल्स नोटिफिकेशन स्क्रीन पर हाईड कर सकेंगे। फेस मी टेक्नॉलॉजी गोमी के सभी स्मार्टफोन में एक स्टैंडर्ड सिक्योरिटी खूबी होगी। गोमी के अद्वितीय ऑपरेटिंग सिस्टम को 2018 में हाल ही में प्रतिष्ठित रेड डॉट अवार्ड फॉर कम्युनिकेशन डिजाईन मिला है। अगैस्टन मोबाईल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओए सुधीर कुमार ने जयपुर में गोमी के लॉन्च के अवसर पर कहा कि मोबाइल फोन क्षेत्र में तकनीकी समाधान पेश करने के लक्ष्य के साथ हमने गोमी जयपुर में लांच किया है राजस्थान उत्तर पश्चिमी क्षेत्र में हमारे लिए प्रमुख बाजारों में से एक है। हमारे सुस्थापित वितरण नेटवर्क के साथए हमें विश्वास है कि हम वर्ष के अंत तक अधिकतम शहरों में गोमी की पेशकश कर सकेंगे। इस साझेदारी के साथए हम एक ऐसा स्मार्टफोन ला रहे हैं जो काफी अलग गोपनीयता सुविधा प्रदान करता है। जो आवश्यक भी है। 
गोमी सी 7 नोट 2 जीबी और 3 जीबी रैम के दो संस्करणों में क्रमश: 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। गोमी सी 7 नोट में प्रीमियम फिनिश है जिसे 5.99 इंच की स्क्रीन में HD डिस्प्ले और 18: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 16 m कलर्स और 282 PPI के साथ तैयार किया गया है। VoLTE सक्षम सी 7 नोट 2.0 गीगाहट्र्ज ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक 3500 एमएएच बैटरी बैकअप भी है जो व्यापक उपयोग के साथ भी एक दिन तक कार्य करता है।13.5 एमपी मुख्य कैमरे और 5 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ है, जो पैनोरमा, बोकेह और दृश्य वाले विभिन्न मोड में फोटो लेने में सक्षम है। डिवाइस एक दोहरी 4 जी क्षमता प्रदान करता है और ओरेओ 8.1 के साथ होगा। फेस अनलॉक और फिंगर प्रिंट की रेंज में एक मानक पेशकश के रूप में सी 7 नोट ब्लैक एंड गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत INR 6499 / - (2 + 16GB) और 7999 / - (3 + 32GB) होगी। गोमी का सी 7 एक 5.45 इंच का स्मार्टफोन होगा जिसमें HD1080p रेजोल्यूशन और 18: 9 आस्पेक्ट रेश्यो होगा। 1.5 क्वाड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालितए स्मार्टफोन अतिरिक्त स्टोरेज के लिए 2 जीबी रैम और 16 जीबी इन.बिल्ट मेमोरी एक्सपेंडेबल 64 जीबी भी है। 13 mp मुख्य कैमरा और 5 mp फ्रंट कैमरा, ष्ट७ पैनोरमा मोड कैप्चरिंग और तस्वीरों को क्लिक करने के लिए 14 स्प्ल इफेक्ट प्रदान करता है। ष्ट७की अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में फेस अनलॉक, डुअल 4 जी सिम, ओरेओ 8.1 एंड्रॉइड ओएस और 3000 एमएएच की बैटरी शामिल हैं। ष्ट७ ढ्ढहृक्र ५४९९ / - की कीमत पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गोल्ड और ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा।

whatsapp mail