त्यौहारी सीजन में टेक्नो ने लांच की नई स्पार्क्स सीरीज आकर्षक दामों में तीन नये दमदार स्मार्टफोन

img

  • टेक्नो स्पार्क पोर्टफोलियो में आईएनआर 5499-8999 की मूल्य सीमा में उपलब्ध डॉट नॉट स्क्रीन और एआई क्षमताओं वाले तीन स्मार्टफोन शामिल
  • स्पार्क 4 सर्वप्रथम भारत से अपनी वैश्विक उपस्थिति दर्ज करने को तैयार

जयपुर
त्यौहारी सीजऩ में ऑफलाइन स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने नए स्पार्क-सीरीज़ लॉन्च के जरिए अपने ग्राहकों को नई सौगात दी है, जिसमें टेक्नो स्पार्क गो, टेक्नो स्पार्क एयर 4 और टेक्नो 4 शामिल हैं। भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों व उनके बजट को ध्यान में रखते हुए टेक्नो भारत में अपनी नई टेक्नो स्पार्क श्रृंखला लॉच की है। टेक्नो अपनी स्पार्क सीरीज़ के साथ नवरात्री अवसर को बेहतर बना रही है, ताकि एंट्री-लेवल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर कैमरा क्षमता, विश्वसनीय बैटरी, बड़े डिस्प्ले की पेशकश की जा सके। इस महीने की शुरुआत में, ब्रांड ने अपने दो नए टेक्नो स्पार्क डिवाइस लॉन्च किए, जिसमें टेक्नो स्पार्क गो और टेक्नो स्पार्क 4 एयर शामिल हैं। स्पार्क गो की खरीददारी करने पर यह अपने ग्राहकों को रु 799 की कीमत वाला ब्लूटूथ इयरपीस उपहार स्वरुप दे रहा है। इसके अतिरिक्त, इसके एक्सक्लूसिव 111 प्रॉमिस में एक बार का स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिन का फ्री रिप्लेसमेंट और सभी डिवाइसों पर एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है। इंडिया फस्र्ट की तकनीक के साथ, टेक्नो 6.52-इंच एचडी + notch डिस्प्ले और सेगमेंट में सबसे बड़ी स्क्रीन अपने स्पार्क 4 के साथ पेश कर रही है। नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन 35,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा। लॉन्च के अवसर पर ट्रांजिय़ान इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने बताया कि हम अपने व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ अपने विविध ग्राहको की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं और भारत में टेक्नो स्पार्क 4 का लॉन्च भारत-प्राथमिकता के प्रति हमारी गहरी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। स्पार्क श्रृंखला उचित मूल्य पर स्टाइल, अच्छा प्रदर्शन, AI एकीकरण, और अच्छे प्रदर्शन के साथ कैमरा क्षमताओं का एक उत्कृष्ट मिश्रण है। टेक्नो स्पार्क पोर्टफोलियो में 3 स्मार्टफोन शामिल हैं :           

टेक्नो स्पार्क रु 5499 पर, टेक्नो स्पार्क गो 4 रु 6,999 पर उपलब्ध होंगे। टेक्नो स्पार्क 4 दो वेरिएंट में उपलब्ध होंगे: रु 7999 में 3GB + 32GB और रु 8999 पर 4GB+ 64GB । लांच के अवसर पर कंपनी के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार शर्मा, मार्केटिंग मैनेजर प्रीतिश गुप्ता, मयंक तिवारी व अधिकारी भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

whatsapp mail